Market Update

Market Watch

Wednesday 27 January 2016

Live Gold Market Updates By CapitalHeight

क्रूड की गिरती कीमतों के कारण ग्लोबल मार्केट में सोना 11 हफ्ते की ऊंचाई पर पहुंच गया है। कॉमैक्स पर सोना कारोबारी सत्र में 1122 डॉलर प्रति औंस के स्तर पर पहुंच गया है। यह 4 नवंबर के बाद का सबसे ऊंचा स्तर है। जनवरी में सोने की कीमतों में 5 फीसदी की तेजी देखने को मिली है।
    कारोबारियों के मुताबिक सोने में यह तेजी इक्विटी मार्केट में मौजूदा गिरावट की वजह से देखने को मिली है। फिलहाल निवेशक ग्लोबल मार्केट में और दबाव की आशंका के बाद सोने में सुरक्षित विकल्प तलाश रहे हैं।
        बेस मेटल्स में तेजी का रुख है। जिंक 4 फीसदी के उछाल के साथ 107.30 रुपए पर है। वहीं कॉपर में करीब 2 फीसदी की तेजी है कॉपर 2 फीसदी... की तेजी है कॉपर 2 फीसदी की तेजी के साख 306.60 रुपए पर है। एमसीएक्स पर मेंथा तेल जनवरी वायदा 0.34 फीसदी की गिरावट के बाद 866.70 रुपए पर है। एनसीडीईएक्स पर सोया तेल जनवरी वायदा 0.6 फीसदी की तेजी के बाद 613 रुपए पर पहुंच गया है। ...
         मुथूट दिल्ली और उत्तर प्रदेश की अपनी 138 शाखाओं से गिरवी रखे सोने की नीलामी करने जा रही है। इनमें दिल्ली की 106 और उत्तर प्रदेश की 32 शाखाएं शामिल हैं।...

www.capitalheight.com/bullion-premium.php

2 comments:

  1. Want to invest and earn from share or stock market, join with Epic Research Investment Advisor for better investment guidance and best Option Trading Tips from the experts.

    ReplyDelete
  2. • NHPC signing of power purchase agreement with BSES Yamuna Power Limited.
    • Piramal Finance (unit of Piramal Enterprises) invests Rs 400 crore in auto parts maker Hema Engineering:
    CapitalStars

    ReplyDelete